रेस्टोरेंट के बाहर पत्नी और दोस्तों के साथ फोटोशूट करवा रहे थे अक्षय कुमार, तभी एक गरीब बच्चे पर पड़ी नजर, फिर अक्षय ने जो किया, वो देख सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे सलाम – वीडियो में देखें।

4413

मुंबई: बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार बीते रात मुंबई के कुर्ला काम्प्लेक्स के एक रेस्टोरेंट में अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ डिनर करने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ दोस्त बॉबी देओल और उनकी पत्नी तान्या, सनी दीवान और उनकी पत्नी अनु दीवान भी साथ में थे। जब अक्षय रेस्त्रां से डिनर करके निकले तो वहां मौजूद फोटोग्राफर्स उनकी फोटोज क्लिक करने लगे।

  • अक्षय कुमार का डिनर से निकलने के बाद का एक वीडियो सोशल मिडिया पर खूब हो रहा है वायरल।

आप को बता दे जब अक्षय कुमार डिनर का सभी के साथ बहार निकले ठीक उसी समय फोटोशूट के दौरान अक्षय कुमार की नजर सामने खड़े एक गरीब बच्चे पर पड़ी। और फिर उसके बाद अक्षय कुमार ने उस बच्चे को अपने पास बुलाया और फोटोज में अपने पास शामिल कर फोटो शूट करवाया। इतना ही नहीं वीडियो में भी अक्षय कुमार को आप बच्चे के सीर पर हाथ फेरते भी देख सकते है।

  • गरीब बच्चे के साथ इस तरह का व्यवहार देख लोग सोशल मिडिया पर अक्षय कुमार की खूब कर रहे है तारीफ।

आप को बता के अक्षय कुमार को सोशल मीडिया यूजर्स गरीब बच्चे को फोटो में जगह देने के लिए अक्षय कुमार की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, अक्षय कुमार वाकई बहुत अच्छे इंसान हैं। वही दूसरे यूजर का कमेंट है, इसे कहते हैं सुपरस्टार। वही बहुत सारे लोगों ने अक्षय कुमार को नेक दिल इंशान कहा है।

  • आप भी अक्षय कुमार का गरीब बच्चे के साथ फोटोशूट का वो वीडियो देख सकते है।

वीडियो में देखे –