ट्रैक पर गिरी बच्ची, इसी बीच तेज हो गई ट्रेन की रफ्तार, चीखने लगे माता-पिता, वीडियो में देखे।

6791

उत्तर प्रदेश: मथुरा जंक्शन पर सोमवार को एक दिल दहलाने वाला मंजर सामने आया। और इस मामले का एक वीडियो सोशल मिडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। वही आप को बता दे की एक साल की मासूम भीड़ के धक्के से मां की गोद से उछलकर सीधे रेलवे ट्रैक पर जा गिरी।

  • लोगो ने कहा यह किसी चमत्कार से कम नहीं।

इसी बीच ट्रेन चल पड़ी। लोग ‘हरे कृष्णा-हरे कृष्णा’ करते हुए बच्ची की सलामती की दुआ करने लगे। यह किसी चमत्कार से कम नहीं था कि अबोध बच्ची चुपचाप पटरी पर पड़ी रही। जब ट्रेन गुजर गई, तो घबराए लोगों ने उसे उठाया। देखा बच्ची को खरोंच तक नहीं आई थी। यह देखकर बुजुर्ग महिलाएं हरे कृष्णा करते हुए ईश्वर को धन्यवाद देती रहीं।

  • जानिए कैसे बच्ची गिरी थी पटरी पर।

सोनू प्लेटफॉर्म-1 से समता एक्सप्रेस में आगरा की तरफ चढ़ रहे थे। तभी भीड़ में उनकी पॉकेट कट गई। पॉकेट में पैसों के अलावा टिकट भी थे। मजबूरी में सोनू ट्रेन से उतरने लगे। वे पुलिस में शिकायत करने जा रहे थे। उनके साथ पत्नी और दूसरा बच्चा भी था। अचानक किसी के धक्के से मां की गोद में दुबकी साहिबा उछलकर पटरी पर जा गिरी।
इससे पहले कि कोई उसे उठा पाता, ट्रेन चल पड़ी। यह देखकर सबकी सांसें अटक गईं। मां तो अपने होश ही खो बैठी। लेकिन जब ट्रेन गुजर जाने के बाद बच्ची सलामत देखी गई, तो हर ऊपरवाले को धन्यवाद देते देखा गया।

वीडियो में देखे –