बिग बी के घर दिवाली: सेलिब्रेशन की फोटोज में नाराज दिखीं जया बच्चन, सोशल मीडिया यूजर ने कहा- जयाजी हाथ जोड़कर तौबा कर रही हैं।

2932

बॉलीवुड स्टार मुंबई: दीपावली का त्योहार पुरे देश भर में धूम धाम के साथ मनाया गया। वही बॉलीवुड के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन ने इस दीपावली की त्योहार की कुछ फोटो शेयर किये। आप को बता दे की बुधवार की रात अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ दीपावली सेलिब्रेट क्या जिसका कुछ फोटो अमिताभ बच्चन ने सोशल मिडिया पर शेयर किया। इन फोटो आप देख सकते है जिसमे अमिताभ बच्चन पत्नी जया बच्चन, बेटा अभिषेक बच्चन, बहु ऐस्वर्या और पोती आराध्या बच्चन एक साथ दीपावली का त्योहार मनाते दिख रहे है।

  • आप को बता दे की इस दीपावली पर जया बच्चन सोशल मिडिया पर हो गई ट्रोल। 

आप फोटो में देख सकते है की पूरा बच्चन परिवार पूजा स्थल के सामने पोज देते नजर आ रहे है। वही कुछ और फोटो में सभी लोग फूलजड़ियाँ चलाते दिखाई दे रहे है। हलाकि सभी फोटो में एक बात को गौर किया जाये तो पता चलता है की जया बच्चन नाखुश सी दिखाई दे रही है। वही जया बच्चन को देखकर ऐसा लग रहा है की कही वह किसी बात से नाराज दिखाई दे रही है। इस बात को लेकर सोशल मिडिया पर यूजर्स ने जया बच्चन को कर दिया ट्रोल।

  • कुछ यूजर्स ने जया बच्चन को यहाँ तक कह दिया ऐसी बात। 

आप को बता दे कुछ यूजर्स ने जया बच्चन को ये भी कह दिया की लगता है जया बच्चन जी को जबरदस्ती फोटो खिचबाने बैठाया गया है। आप को बता दे जया बच्चन मुँह फुलाने को लेकर उन्हें सोशल मिडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं। एक यूजर्स ने तो यहाँ तक कमेंट कर दिया की जया बच्चन जी के चेहरे पर तो आज भी खुसी नहीं है। इनकी लड़ाई खुद से है सायद। वही एक दूसरे यूजर्स ने लिखा जया बच्चन जी को आखिर क्या दिक्कत है ?.. जया बच्चन जी को देखकर ऐसा लग रहा है की उन्हें कोई इंट्रेस्ट ही नहीं है।

  • वही कुछ और यूजर्स ने ऐसी बात बोल दी जया बच्चन को। …..

एक यूजर का कमेंट हैं, “जयाजी हाथ जोड़कर तौबा कर रही हैं, उन्हें देखकर ऐसा ही लग रहा है। बाकी सब नमस्कार कर रहे हैं। “एक यूजर ने जया बच्चन से ये भी पूछा है, “इस खुसी के मौके पर आप इतनी सीरियस क्यों हैं जया बच्चन जी? क्या आप हमेशा ऐसी ही रहती हैं?” एक यूजर ने यहां तक लिख दिया है कि ऐसा लग रहा है कि जया बच्चन जी को जबर्दस्ती फोटो खिंचाने बिठाया गया है। वही आप को बता दे इस दीपावली उनका सभी फोटो में यही लुक देखने को मिला इस लिए जया बच्चन जी को सोशल मिडिया पर उनको ट्रोल होना पड़ा।