80 साल के बुजुर्ग पिता ने बिना पूछे मिठाई को छुआ तो बेटे ने कॉलर पकड़कर एक के बाद एक जड़ दिए कई थप्पड़, पड़ोसी ने बनाया वीडियो तो पहुंचा सलाखों के पीछे, पीटने के पीछे दिया बेतुका तर्क !

2612

पश्चिम बंगाल :-  के 24 परगना जिले से एक ऐसी खबर सोशल मिडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखकर लोगो ने यहाँ तक कह दिया हे भगवान ऐसा बेटा किसी को ना दे। उसके बाद से यह वीडियो सोशल मिडिया पर न्यूज़ के रूप में खूब वायरल हो रहा है। हालांकि यह घटना पीछले दिनों दशहरा पूजा का है।

  • चलिए जानते है पूरी घटना के बारे में क्या हुआ था। 

दरअशल आप की जानकारी के लिए बता दे की 24 परगना जिले में एक बेटे ने अपने 80 साल के पिता को बुरी तरह से पिटा। वही आप को बता दे की पिता का कसूर सिर्फ इतना भर था की उन्होंने दशहरा के दिन बिना पूछे घर में रखी मिठाई उठाई थी। जिसके बाद बेटा ने अपने ही बुजुर्ग पिता का कॉलर पकड़ कर पीटने लगा।

  • इस तरह से हुआ था वीडियो वायरल। 

वही इस घटना को पड़ोस में रह रहे एक ब्यक्ति ने मौके पर ही वीडियो बना लिया था। जिसमे साफ-साफ दिख रहा है की बेटा अपने पिता को किस तरफ से पिट रहा है। वही बेटा के के बाद एक थप्पड़ मारे जा रहा है।  वहीं बुजुर्ग पिता किसी चीज को पकड़े चुचाप खड़े है।

  • लोगो ने कहाँ ‘भगवान ऐसा बेटा किसी को न दे।’

वही आप को यह भी बता दे की आरोपी बेटे की पत्नी भी घर से बहार आती है। लेकिन वो पति को रोकती नहीं है। वो भी मंजर ही देखने में मशगूल रहती है। वीडियो वायरल होने के बाद हर कोई यही कह रहा है की ‘भगवान ऐसा बेटा किसी को न दे।’

  • वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी बेटा हुआ गिरफ्तार –

आप की जानकारी के लिए बता दे की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। वही बेटे ने दलील दी है की उसकी माँ को डायबिटीज है और उसके पिता ने उन्हें दशहरा पर मिठाई खिला दी थी, जिसकी वजह से उससे गुस्सा आ गया था। इस वजह से ऐसा कर दिया।

  • वहाँ पर रहने वाले पड़ोसियों के मुताबिक। –

आप को यह भी बता दे की वहाँ पास में रहने वाले पड़ोसियों की मानें तो आरोपी बेटा अक्सर बुजुर्ग माता-पिता से मारपीट करता है। पड़ोसियों ने बताया कि बेटा अपनी पत्नी और बच्चों के साथ घर के अंदर रहता है। जबकि पिता और मां को घर के बाहर ही रहने के लिए छोड़ रखा है।

  •  निचे दिए लिक पर क्लिक कर इस खबर से संबंधित वीडियो देखें –
  • वीडियो देखें –