“बजरंगी भाईजान” की “मुन्नी” दिखने लगी है हूर की परी, 4 साल में हो गयी इतनी खूबसूरत आप यकीन ना कर पाएंगे !

6707

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग यानी सलमान खान की ज्यादातर फिल्में सारी सुपर-डुपर हिट होती हैं। साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म “बजरंगी भाईजान” ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। फिल्म में जितना सलमान खान को पसंद किया था उतना ही हर्षाली मल्होत्रा यानी मुन्नी का किरदार भी उतना ही पसंद किया गया। इस फिल्म में आकर्षण का केंद्र मुन्नी रही थी, जितना अहम किरदार सलमान का था उतना ही अहम किरदार मुन्नी का भी था। छोटी सी मुन्नी ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल मोह लिया था।

  • आप की जानकारी के लिए बता दे अब मुन्नी ऐसी दिखती है। 

सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान 17 जुलाई 2015 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और इसने जमकर कमाई भी की थी। इस फिल्म में लोगों का जिस किरदार ने सबसे ज्यादा दिल जीता था वो था इस फिल्म का सबसे छोटी और बहुत ही खूबसूरत और क्यूट सी मुन्नी।

आपको यह भी बता दे की क्यूट सी मुन्नी का असली नाम हर्षाली मल्होत्रा था। हर्षाली फिल्म की शूटिंग के वक्त मात्र 6 साल की थी। इनका जन्म साल 2008 में हुआ था इस फिल्म में ये बहुत क्यूट लग रही थी और लोग इनकी क्यूटनेस के दिवाने हो गए थे।

आप को यह  जानकारी दे दे की मुन्नी अब 10 साल की हो चुकी है। मुन्नी को बजरंगी भाईजान से काफी शोहरत भी हासिल हुई थी। ये कई सितारों के साथ भी कई इवेंट में नजर आ चुकी है इनकी जन्म महराष्ट्र में हुआ था।

वही आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दे की हर्षाली मल्होत्रा फिल्म “बजरंगी भाईजान” के अलावा “कबूल है” में और “सावधान इंडिया” जैसे मशहूर सीरियल में भी काम कर चुकी है।

वॉव बाकई अब हर्षाली मल्होत्रा उर्फ क्यूट सी मुन्नी अब बेहद ही खूबसूरत दिखती है और अभी से ही किसी एक्ट्रेस से कम नहीं दिखती है।