बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर की बेटी समायरा है खूबसूरती में उनसे भी दो कदम आगे, तस्वीरें देखे।

5196

बॉलीवुड में स्टार्स की चर्चाये तो हमेशा लगी ही रहती है। वही बॉलीवुड की दुनिया में हम अगर बात करे कपूर खानदान की तो इनकी कोई न कोई खबरे तो हमेशा से रहती है। हमारे बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री करिश्मा कपूर अपने जमाने की टॉप हेरोइनो में से एक है और ये भी इसी खानदान से हैं। आपको बता दे की इनका जन्म 25 जून 1974 को मुम्बई में हुआ था और इन्होने कई बड़ी फिल्मो में काम किया है।

  • ! इस फिल्म से की थी अपने कैरिअर की शुरुआत !

और बड़ा ही ऊँचा नाम कमाया है करिश्मा ने अपने फिल्मी कैरियर सफर की शुरुआत वर्ष 1992 में आई फिल्म “प्रेम कैदी” से की थी। और फिर धीरे धीरे वो एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मे देती गयी और बॉलीवुड में अपना एक मुकाम बना लिया था।

  • ! 90 के दशक की अगर बात करे तो बॉलीवुड की सुपर मॉडल थी !

करिश्मा 90 के दशक की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री मानी जाती हैं। और जब उनकी शादी हो गयी तो शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा दिन तक नही चला और अब तो उनका तलाक भी हो चुका है।

  • ! करिश्मा कपूर की बेटी भी इन्हीं की तरह बहुत ही खूबसूरत है !

कहते हैं बेटी तो माँ की परछाई होती है। बेटी में भी वो सब आदतें होती हैं जो उसकी माँ में होती। उन्होंने अपने बेजोड़ अभिनय के दमपर कई अवार्ड भी जीते हैं। आपको बता दे की करिश्मा कपूर की एक बेटी भी है जिसका नाम समायरा कपूर है और वो इस समय वि अपनी खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में हैं।

  •  ! फिलहाल करिश्मा फिल्मी दुनिया से दूर अपने बच्चों पर ध्यान दे रही है !

बता दें कि करिश्मा कपूर के पास इन दिनों कोई भी फिल्म नहीं है। लेकिन ये जरूरी नही है की माँ जिस मुकाम को हासिल किया है उसको बेटी भी कर पाए 90 के दशक में अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करने वाली करिश्मा कपूर अब बॉलीवुड से दूर हैं और अपने बच्चों की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं।

  • ! तलाक सुदा जिंदगी के बाबजूद हमेसा सुर्खियों में बनी रहती है !

करिश्मा भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन वो अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खिंयों में बनी रहती हैं। वो अपनी आखिरी बार फिल्म ‘डेंजरस इश्क (2012)’ में नजर आईं थी। फिलहाल करिश्मा कुछ दिनों से अपनी फिल्मों से ज्यादा तलाक और लव-लाइफ को लेकर ज्यादा परेशांन हैं। करिश्मा 90 के दशक की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री मानी जाती हैं।

  • ! इनदिनों उनकी बेटी समायरा की तस्वीरें सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रही है !

सोशल मीडिया से आजकल कोई भी दूर नही रह सकता है समायरा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। करिश्मा ने गोविंदा के साथ कई सारी फिल्मे बनाई है और ये फिल्मे काफी हिट भी हुई है अपने बेजोड़ अभिनय के दमपर कई अवार्ड जीतने वाली खुबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर की बेटी समायरा की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

  • ! समायरा भी अपने माँ को फॉलो करती है !

बचपन में समायरा बिल्कुल अपनी माँ की तरह दिखाई देती थी। करिश्मा ने अपनी माँ को फॉलो करते हुए फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और अब उनकी बेटी भी उनके इसी कदम पर चल रही है और बॉलीवुड में जल्दी ही कहा जा रहा है कि करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

! समायरा भी बहुत जल्द कर सकती है  बॉलीवुड में डेव्यू !

आपको बता दें कि इस समय करिश्मा और संजय का तलाक हो चूका है। जैसा की आप सभी जानते हैं कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और सैफ अली खान की बेटी भी फिल्मों में आचुकी है वैसे ही करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।