फिल्म “लवयात्री” के “चौगड़ा तारा” गाने पर जैकलीन को ठुमका लगाना पड़ा भारी लग गई नाक में चोट, वीडियो हुआ वायरल !

4067

बॉलीवुड फिल्म “लवयात्री” का एक गाना “चौगड़ा तारा” इन दिनों सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और इस गाने पर लोगो को खूब थिरकते हुए डांस करते देखा जा रहा है। वही अब तो इस गाने पर जिस तरह से सुई धागा फिल्म में लोग सुई में धागा समाने का एक चैलेंज के रूप में ले रखा था ठीक उसी तरह अब तो बॉलीवुड के सितारे “चौगड़ा तारा” गाने पर जमकर मस्ती, डांस और थिरकने लगे है। आप की जानकारी के लिए यह बता दे की अभी हाल ही में बॉलीवुड की अभिनेत्री जैकलीन फनांडीज़ को भी इस गाने पर डांस करते वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअशल “चौगड़ा तारा” गाने पर थिरकने और मस्ती भरा डांस करने का वीडियो खुद जैकलीन ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टांग्राम पर अपलोड कि है। वीडियो में आपभी साफ देख सकते है की जैकलीन न केवल इस गाने पर डांस कर रही है वल्कि वह इसे खूब एन्जॉय भी कर रही है।

और इस वीडियो में उनके साथ पूनम और प्रियंका भी डांस करती दिख रही है, जो की  मशहूर डांसर की जोड़ी के रूप में देखी जाती है। वही पूनम और प्रियंका भी “चौगड़ा तारा” के गाने पर जैकलीन के साथ खूब धूम मचाती दिख रही है।

वही अचानक डांस में इतना ज्यादा मशगूल हो जाती है जैकलीन और उनके नाक पर चोट लग जाती है। दरअशल इस गाने पर डांस करते करते मस्ती में जैक्लीन डांसर के ऊपर चढ़ जाती है। और जब वह उतरने की कोसिस करती है तब उसी बक्त उनके नाक के पास चोट लग जाती है। चोट लगने के बाद जैक्लीन का चेहरा से मस्ती का भाव पूरा गायब हो जाता है।

आप भी देखिये “चौगड़ा तारा” का गण जिसपे जैकलीन ने जबरदस्त डांस किया है। निचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर आप भी देखे जैकलीन को कैसे नाक में चोट लगी – वीडियो में देखे – 

यह फिल्म “लव यात्री” सलमान खान के इन हाउस प्रोडक्शन की इस फिल्म में सलमान खान पहली बार अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को बतौर एक्टर के तौर पर लॉच कर रहे है। इस फिल्म में आयुष के साथ एक्टर्स वरीना हुसैन भी नजर आने वाली है।