जब ऋचा चड्डा की पैंट ने भरी महफिल में दिया था धोखा, शर्म से पानी पानी हो गई थी ऋचा !

491

बॉलीवुड इंडस्ट्री में और फैंशन इंडस्ट्री में कई बार ऐक्ट्रेस के साथ उनकी कपड़ो और अजीब पहनाबे की वजह से ऐसी घटनाये हो जाती है जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल तो होना ही पड़ता है साथ में सर्मिदगी का भी सामना करना पड़ता है। दरअशल आज हम बात कर रहे है ऋचा चड्डा की तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की एक बार ऋचा चड्ढा के साथ भी एक ऐसी ही घटना का शिकार हो गई थी जिसके बाद उनको वह लम्हा बेहद ही शर्मनाक लम्हा लगता है।

दरअशल हाल ही मिड डे को दिए गए इंटरव्यू में ऋचा चड्डा से जब यह पूछा गया की उनकी जिंदगी का सबसे शमर्नाक लम्हा कौन सा था तब ऋचा बीते दिनों को याद करते हुए कहती है की जब वह एक बार कॉलेज में कोरियोग्राफी टीम की कप्तान थी तब जब वो स्टेज पर थी तब उस स्टेज पर ही पैंट फट गया था। उन्होंने ने कहा वह उनकी जिंदगी का सबसे शर्मनाक लम्हा था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की अभी ऋचा चड्डा अश्विनी अय्यर की आने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा “पंगा” में कंगना रनोत के साथ नजर आने वाली है। अभी हाल में ही उनकी फिल्म “लव सोनिया” रिलीज हुई है जिसके लिए उन्हें समीछकों से काफी प्रशंशा भी मिली है। इसके आलावा ऋचा चड्डा साउथ की मशहूर एक्टर्स शकीला की बायोपिक भी कर रही है।