पीएम मोदी पर बना यह भोजपुरी गाना मचा रहा है धमाल, छा गए अरविन्द अकेला कल्लू ! वीडियो में देखे

6589

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू के गाने वैसे तो हमेसा आयेदिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते है। लेकिन इसी क्रम में उनका एक और गाना “मोदी योगी के सरकार” खूब वायरल हो रहा है। दरअशल आप की जानकारी के लिए यह बता दे की कल्लू ने यह गाना पीएम मोदी के लिए गाया है। और उन्होंने पीएम मोदी जी को उनके जन्म दिन पर एक छोटा सा गिफ्ट गाने के रूप में भेट किया था। इसलिए इस गाने को आदिसक्ति फिल्म्स ने युटुब पर १७ सिप्टेम्बर के दिन मोदी जी के जन्म दिन पर ही अपलोड किया गया था।

वही इस गाने को अबतक ३ लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है। आपको बता दे की भोजपुरी जगत के पॉपुलर स्टार अरबिंद अकेला कल्लू आज किसी के पहचान के मोहताज नहीं है। अपनी कड़ी मेहनत और काम के प्रति सच्ची लगन से आज कल्लू उस मुकाम पर पहुंच गए है जहा पर हर सफल ब्यक्ति पहुंचना चाहता है। एक इंटरव्यू के दौरान कल्लू जी ने अपने बारे में बताये थे की उन्हें बचपन से ही संगीत के प्रति लगाब था और भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता और गायक पवन सिंह के बहुत बड़े फैन है।

वही बदलते दौर का असर भोजपुरी फिल्मो पर भी पड़ा है और अब यहाँ भी सकारात्मक और सामाजिक मुद्दों पर फिल्मो का निर्माण सुरु हो गया है। उसी कड़ी में बनने जा रही फिम बब्बर की दहाड़ इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब गूंज रही है। आवारा बलम के बाद एक बार फिर से कल्लू इस फिल्म के जरिये खूब धमाल मचाने वाले है। निचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर आप भी “मोदी योगी के सरकार” का गाना सुन सकते है।

“मोदी योगी के सरकार” –