सबसे फेमस गाना कांटा लगा में डांस करने वाली लड़की अब दिखती है ऐसी, फोटो और वीडियो में देखें

9506

बॉलीवुड में समय-समय पर कुछ ऐसे गाने रिलीज होते हैं जो लंबे समय तक लोगों के दिलों दिमाग पर बस जाते हैं। ऐसा ही एक फेमस सोंग है ‘कांटा लगा’ जिसने आज से लगभग 15 साल पहले सबको दीवाना बना दिया था। उस वक्त हर किसी के जुबान पर यह गाना रहता था। इस गाने में डांस करने वाली लड़की शेफाली जरीवाला की लोकप्रियता भी उस समय काफी बढ़ गई थी। मगर समय के साथ साथ यह गाना भी लोगों के दिलो दिमाग से निकल गया और साथ ही साथ शेफाली का नाम भी शायद ही आज किसी को याद होगा।

शेफाली की जिंदगी अब पूरी तरह बदल गई है। वह अब एक्टिंग और मॉडलिंग की दुनिया से भी दूर रहती है। इन दिनों वह मुंबई में रहती है और अपने आप को लाइमलाइट की दुनिया से बिल्कुल दूर रखती है।

उनका जन्म 24 नवंबर 1982 को अहमदाबाद में हुआ था। उन्होंने इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी में मास्टर डिग्री प्राप्त की हुई है। सन 2014 को उन्होंने टीवी एक्टर पराग त्यागी से शादी की है।

‘कांटा लगा’ सॉन्ग के अलावा वह और भी कुछ म्यूजिक एल्बम में नजर आई थी, मगर उनको कुछ खास कामयाबी नहीं मिल पाई। उनको आखरी बार सन 2015 में स्टार प्लस चैनल पर ‘नाच बलिए सीजन 7’ में देखा गया था।

इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी बहुत कम एक्टिव रहती है। बहुत ही कम लोगों को इस बात की जानकारी है कि शेफाली ने दो शादियां की है। सन 2005 को उन्होंने मीत ब्रदर्स के हरमीत सिंह से शादी की थी। लेकिन यह रिश्ता सिर्फ सन 2009 तक ही चल पाया था।

काटा लगा वीडियो सांग यहाँ देखिए –