रेस्टोरेंट में खाने में मिला मरा हुआ चूहा गर्भबती महिला के उड़े होश, हॉटपॉट शूप का वायरल वीडियो देखें

6137

अक्सर रेस्टोरेंट में खाना खाने तो हम सभी लोग जाया करते है लेकिन हम सब इस बात से अनजान रहते है की वहाँ खाना तैयार कैसे होता है। क्योकि हम लोग वहाँ आर्डर देते है और कुछ देर में हमारा फेब्रेटडिस हाजिर हो जाता है। इस बात का हमें अंदाजा भी नहीं होता है की वहाँ खाना कैसे तैयार हुआ। अभी बीते दिनों एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद आप भी रेस्टोरेंट में खाना खाने से पहले एक बार जरूर सोचेगें।

दरअशल आप की जानकारी के लिए बता दे की चीन के एक रेस्टोरेंट में महिला व उसका पति छह सितंबर को प्रसिद्ध जियाबु जियाबु रेस्तरां में खाना खा रहे थे, तभी उन्हें अपने हॉटपॉट में मरा हुआ चूहा मिला। 1988 से खुले इस रेस्टोरेंट के कई शहरों में ब्रांच है।

वही साऊथ चाइना मॉर्निग पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार हैरान करने वाली यह बात है की वो महिला गर्भवती थी। वही रेस्टोरेंट में हंगामा खड़ा होने पर उन्होंने गर्भ में पल रहे शिशु के स्वास्थ्य पर खराब असर पड़ने पर गर्भपात कराने के लिए पैसे का ऑफर दिया गया। मा ने कहा कि उसे वहाँ के कमर्चारी ने कहा की अगर आप शिशु के स्वास्थय को लेकर चिंतित है तो हम आपको गर्भपात कराने के लिए तीन हजार डॉलर मुआवजा दे सकते है।

उसने अखबार को बताया, रेस्तरां ने हालांकि कथित रूप से घटना के हर्जाने के तौर पर हमें बाद में 728 डॉलर (5000 युआन) दिए। स्वास्थ्य अधिकारियों ने रेस्तरां की जांच की, लेकिन चूहा होने के कोई सबूत नहीं मिले। हालांकि रेस्तरां को फिलहाल अन्य उल्लंघनों के लिए बंद कर दिया गया है। आप भी नीस दिए लिंक को क्लिक कर वीडियो देख सकते है और यह वीडियो सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यहाँ पर देखिये वीडियो को जिसे SCMP News ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है।