कैंसर के कारण सोनाली बेंद्रे के चेहरे पर छा गई है मायूसी, तस्वीरें देख आंखें नम हो जाएंगी

1897

सोनाली बेंद्रे इस समय काफी ज्यादा दुख झेल रही हैं। आपको भी पता होगा कि सोनाली बेंद्रे को एक बहुत बड़ा कैंसर हो गया है। दरअसल बॉलीवुड इंडस्ट्री में इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों को कैंसर हो चुका है लेकिन उनमें से ज्यादातर अभिनेत्रियों ने कैंसर को मात दी है लेकिन सोनाली बेंद्रे के लिए कैंसर को मात देना इतना आसान नहीं है क्योंकि सोनाली बेंद्रे को ऐसा कैंसर हुआ है जिसे पूरी तरह से खत्म नहीं किया जा सकता। यह हम नहीं कह रहे बल्कि न्यूयॉर्क के डॉक्टरों का कहना है।

न्यूयॉर्क के डॉक्टरों के अनुसार सोनाली बेंद्रे को हाई ग्रेड कैंसर है और इस प्रकार के कैंसर को कभी भी खत्म नहीं किया जा सकता है सिर्फ इसे कम किया जा सकता है। लेकिन हम तो यही दुआ कर रहे हैं कि सोनाली बेंद्रे इस बीमारी से स्वस्थ हो जाएं बेशक उन्हें इस कैंसर को खत्म करने के लिए लगातार दवाइयां खानी पड़ें। वैसे अब सोनाली बेंद्रे के चेहरे पर भी मायूसी देखने लगी है।

दरअसल अब तक जितनी तस्वीरें सोनाली बेंद्रे की लोगों के सामने आई थीं उन तस्वीरों में सोनाली बेंद्रे हमेशा मुस्कुराती हुई दिख रही थीं क्योंकि वह अपने दुख को लोगों को नहीं दिखाना चाहती थीं लेकिन अभी हाल ही में सामने आई तस्वीर में सोनाली बेंद्रे के चेहरे पर मायूसी देख रही है और उनका चेहरा सब कुछ बयां कर रहा है। साफ साफ दिख रहा है कि सोनाली बेंद्रे को इस चीज का सबसे ज्यादा दुख हुआ है।

सोनाली बेंद्रे अपने 13 साल के बेटे और पति से काफी ज्यादा प्यार करती हैं। अभी हाल ही में उनके बेटे का जन्मदिन था। इस दौरान उन्होंने एक ऐसी भावुक पोस्ट कर दी जिसे पढ़ने के बाद सभी लोगों की आंखें नम हो गईं। वैसे यह तस्वीर देखने के बाद बहुत से लोग इमोशनल हो गए और सोनाली बेंद्रे के बारे में कहने लगे कि सोनाली बेंद्रे जल्दी ही स्वस्थ हो जाएंगी। वैसे मैं तो यही दुआ करता हूं कि सोनाली बेंद्रे जल्दी ठीक हो जाएं।