आज भी बला की खूबसूरत हैं अक्षय कुमार की सास, स्टाइल के मामले में बेटी से बहुत आगे

1044

अक्षय कुमार की फिल्म जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है क्योंकि अक्षय कुमार की उम्र आज काफी ज्यादा हो चुकी है लेकिन इतनी बढ़ती हुई उम्र में भी वह अपने फैंस के लिए एक के बाद एक शानदार फिल्में लेकर आ रहे हैं। अभी हाल ही में उनकी गोल्ड फिल्म रिलीज हुई थी और गोल्ड फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा खासा कलेक्शन किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म भी अक्षय कुमार की 100 करोड़ का कलेक्शन पार कर चुकी है जिससे अक्षय कुमार काफी ज्यादा खुश हैं।

वैसे अक्षय कुमार का एक कहना है कि वह फिल्म कभी कमाई के लिए नहीं करते। वह चाहते हैं कि उनकी फिल्मों से लोगों को मोटिवेशन मिले और कुछ सुधार आए। वैसे यह अक्षय कुमार की सोच बहुत अच्छी है और शायद इसी सोच के चलते लोग अब सैनिटरी पैड के बारे में काफी ज्यादा खुलकर बातें करते हैं क्योंकि अक्षय कुमार पैडमैन जैसी फिल्म भी लेकर आए थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार की पत्नी का नाम ट्विंकल खन्ना है जो अपने समय की एक मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं।

आपको भी पता होगा कि ट्विंकल खन्ना डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना की बेटी हैं। राजेश खन्ना आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन डिंपल कपाड़िया स्टाइल के मामले में आज भी अपनी बेटी को मात देती हैं। दरअसल अभी हाल ही में डिंपल कपाड़िया मुंबई की सड़कों पर दिखी थीं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डिंपल कपाड़िया अपनी बेटी की बुक को लॉन्च करने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने काफी शानदार आउटफिट भी पहन रखे थे।

डिंपल कपाड़िया की यह तस्वीरें आजकल सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई हैं। लोग आज भी यह कह रहे हैं कि डिंपल कपाड़िया बला की खूबसूरत हैं और वैसे इस बात में कोई दो राय भी नहीं है क्योंकि इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि डिंपल कपाड़िया की उम्र काफी ज्यादा है लेकिन फिर भी उनके स्टाइल और खूबसूरती में कोई भी बदलाव नहीं आया है।