पहली बार कैटरीना की मां दिखी एयरपोर्ट पर, स्टाइल में कैटरीना से भी बहुत आगे

2014

कैटरीना कैफ इस समय काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं। आपको भी पता होगा कि इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना कैफ फिर से सलमान खान के साथ एक और बड़ी फिल्म में नजर आने वाली हैं। उनकी आने वाली फिल्म का नाम भारत है जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा तब्बू और दिशा पटानी भी नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि इस फिल्म में कैटरीना कैफ पहली नहीं थीं क्योंकि इस फिल्म में पहले सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा नजर आने वाली थीं। लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म को करने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि वह अपनी शादी को काफी अच्छी तरीके से करना चाहती हैं। वह नहीं चाहतीं कि उनकी शादी के बीच फिल्मी पर्दे से कोई अनबन पैदा हो।

दूसरी तरफ बीती रात कैटरीना कैफ अपनी मां के साथ एयरपोर्ट पर दिखी थीं। दरअसल कैटरीना कैफ लंदन से इंडिया वापस लौटी थींं। शायद उन्हें कुछ काम था। वैसे इस दौरान कैटरीना कैफ की मां सुज़ैन टरकुअट का स्टाइल देख हर कोई हैरान रह गया क्योंकि सुजैन कैटरीना कैफ से भी बेहद सुंदर लग रही थीं। आपको भी जानकर हैरानी होगी कि सुजैन की उम्र बहुत ज्यादा है लेकिन इस बढ़ती हुई उम्र में भी अपनी खूबसूरती को कायम रखना यह एक बड़ी बात है।

शायद इसीलिए उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो गईं और लोग कैटरीना कैफ की मां की जमकर तारीफ करने लगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पहला मौका था जब कैटरीना कैफ की मां उनके साथ एयरपोर्ट पर दिखी थीं। लेकिन कुछ भी हो कैटरीना कैफ की मां स्टाइल में अपनी बेटी से बहुत आगे हैं।