ऑनस्क्रीन बॉयफ्रेंड के साथ नजर आई ये नई नवेली अभिनेत्री, कैटरीना से भी है खूबसूरत

2460

बॉलीवुड में अब एक के बाद एक शानदार फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिनका दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस लिस्ट में लैला मजनू भी रिलीज होगी। लैला मजनू फिल्म के बारे में तो आपने सुन लिया होगा। वैसे यह नाम बॉलीवुड में काफी ज्यादा प्रसिद्ध है और इस नाम से पहले भी कई फिल्में बन चुकी हैं लेकिन लोग भली-भांति जानते हैं कि लैला मजनू की प्रेम कहानी उन्हें बहुत ज्यादा पसंद आती है।

लैला मजनू फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी ज्यादा प्यार भी दिया है। अब जल्दी ही यह फिल्म भी रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में तृप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं और यह दोनों ही इस फिल्म में काफी अच्छे लग रहे हैं। शायद इसीलिए इस फिल्म का भी दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फिलहाल इस फिल्म का प्रमोशन जोरों-शोरों से हो रहा है और तृप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं क्योंकि इन लोगों को पता है कि अगर इस फिल्म का प्रमोशन अच्छी तरह से हो गया तो इस फिल्म को सुपरहिट होने से कोई नहीं रोक सकता। अभी हाल ही में तृप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी जो ऑनस्क्रीन लैला मजनू फिल्म में उनके बॉयफ्रेंड बने हैं काफी अच्छे लगे।

इस दौरान तृप्ति डिमरी बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उनके द्वारा पहने गए आउटफिट उनके ऊपर बहुत अच्छे लग रहे थे। शायद इसलिए उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गईं और लोगों ने तृप्ति डिमरी की जमकर तारीफ की। कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि आप कैटरीना कैफ से भी ज्यादा खूबसूरत हो।