बड़े रहस्य से उठा पर्दा ये है PM मोदी जी की शादी का सच, आप भी वीडियो में देखें।

4349

आज हमारे देस के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की पहचान किसी से छिपी नहीं है। अपने देस ही नहीं वल्की विदेशो में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत ज्यादा लोकप्रिय है। आप हम बात करने जा रहे है उनकी निजी जीवन के बारे में। दरअशल सोशल मिडिया, न्यूज़ चैनल आदि पे अक्सर उनके निजी जीवन से जुडी कई जानकारियां देखने और सुनने को मिलती है। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की शादी के बारे पूरी सचाई बहुत ही कम लोग जानते है। वही मोदी जी के शादी को लेकर कई तरह के दावे भी अक्सर किये जाते है। लेकिन आज हम आपको प्रधानमंत्री मोदी जी की शादी का सच बताने जा रहे है।

वही कुछ मिडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रधानमंत्री मोदी की शादी बचपन में ही हो गई थी। लेकिन उनका गौना नहीं हुआ था। उस जमाने में बाल बिवाह की प्रथा थी और मोदी जी की भी इसी प्रथा के तहत शादी हो गई थी। इसके बाद उनके जीवन में संघ की और हो गया और फिर उन्होंने अविबाहित जीवन बिताने का फैसला लिया और अपने आप को समाज कल्याण के लिए शॉप दिया। वही यशोदाबेन ने भी मोदी के फैसले का सम्मान किया और उन्होंने भी शादी नहीं की।

यशोदाबेन एक स्कूल टीचर थी और फिर वो भी समाज सेवा में जुट गई। यसोदावेन के करीबी कहते है की वो इस बात से खुश है की वो और मोदी दोनों ही समाज की सेवा कर रहे है। इंटरनेट पर भी बहुत सारि वीडियो है इनके रिस्तो के लेकर जिसमे यसोदावेंन को मोदी की पत्नी होने की बात कही गई है। तो चलिए वीडियो में देखते है।

निचे दिए लिंक में आप भी देखिये वीडियो –