चौथी मंजिल पर लटकती हुईं बच्ची को, दो लोगो ऐसे अपनी जान पर खेल कर बचाया। वीडयो हुआ वायरल

6172

दोस्तों अगर आपभी अपने परिवार के साथ ऊँचे ऊँचे बिल्डिंगो में रहते है और वहाँ पर छोटे छोटे बच्चे है तब उसे बिलकुल भी अकेले खेलने के लिए भी ना छोड़े नहीं तो कभी भी अप्रिय घटना हो सकती है। दरअशल हम ऐसा इसलिए कह रहे है की अभी हॉल ही में एक बेहद ही चौकाने वाली घटना हो गई थी। बीते दिनों एक छोड़ी बच्ची के साथ ऐसी ही घटना हो गई और फिर वह चौथी मंजिल की बिल्डिंग पर लटक गई। चलिए जानते है क्या है पूरा मामला –

आपकी जानकरी के लिए बता दे की वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक यह घटना चीन का है जहाँ चीन के चांगशु इलाके में यह घटना हुआ था। जहाँ एक बच्ची चौथी मंजिल पर लटकी हुई थी। तभी उस बिल्डिंग के पास के रोड से गुजर रहे दो ब्यक्ति की नजर चौथी मंजिल पर लटकती हुई बच्ची पर पड़ी। और उन दोनों बिना समय गबाये उस बच्ची को बचने का फैसला लिया। और दोने ने अपनी जान जोखिम में डालकर उस बच्ची को बचाया।

घटना तब हुआ था जब बच्ची घर पर अकेली सो रही थी। और फिर थोड़ी देर में ज्योही वो उठी तो खिड़की खोलने के चक्कर में गिर गई। वही बच्ची के पिता ने इन दोनों का सुकिर्या अदा किया और पिता ने आगे से बच्ची को अकेले ना छोड़ने का निर्णय लिया। आप भी वीडियो में देख सकते है किस तरह दोनों ने उस बच्ची की जान बचाई।

यह वीडियो ट्विटर पर people’s daily china के official अकाउंट पर ट्वीट किया गया है जिसे आप निचे देखें –