Breaking News: रणबीर कपूर और राजकुमार में होने वाला है महायुद्ध, किसकी होगी जीत और किसकी होगी हार!

710

दोस्तों 2018 में काफी सारी बॉलीवुड फिल्मो में उतार चढाव देखने को मिला है जॉन अब्राहिम से लेकर अक्षय कुमार और कई बड़े बड़े सितारों के बीच आपसी टक्कर देखने को मिली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस साल दिवाली पर अर्जुन की नमस्ते इंगलैंड और आयुष्मान की बधाई हो रिलीज होने वाली है। अब बॉलीवुड में एक बड़ी टक्कर होने वाली है और ये टक्कर होगी रणबीर कपूर और राजकुमार के बीच। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2019 के स्वतंत्रता दिवस पर रणबीर कपूर की फिल्म ब्रम्हास्त्र रिलीज होने वाली है। इसी दिन राजकुमार राव की मेड इन चाइना भी रिलीज होगी। हाल ही तरन आदर्श ने ट्विटर के जरिए मेड इन चाइना की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। तरन ने ट्वीट में क्या लिखा है वह आप नीचे दी गयी तस्वीर में देख सकते है। 

तरण आदर्श के इस ट्वीट से साफ हो गया है कि अगले साल रणबीर कपूर और राजकुमार राय के बीच जबरदस्त टक्कर होने वाली है। इन दोनों फिल्मो के बीच एक कॉमन अभिनेत्री भी है और वह है मोनी रॉय। इन दोनों आने वाली फिल्मो में मोनी रॉय भी नजर आएगी। जहाँ एक तरह ब्रम्हास्त्र में रणबीर और आलिया की जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ नजर आने वाली है तो वहीँ दूसरी तरफ मेड इन चाइना में राजकुमार के साथ मोनी रॉय भी पहली बार ही नजर आएगी।

अब ऐसे में हर किसी के लिए ये देखना काफी दिलचस्प रहने वाला है कि बॉक्स ऑफिस में राजकुमार राव और रणबीर कपूर में से कौन किसपर भारी पड़ता है। हर कोई अभी से इस सोच में पड़ गया है कि अगले साल बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों में से कौन सी फिल्म कमाई के मामले में अपना रिकॉर्ड बनाने वाली है। फिलहाल अभी 15 अगस्त 2019 को काफी लंबा समय है और तब तक काफी सारे सितारों के बीच आपको यही टक्कर देखने को मिलने वाली है।